NDTV Khabar

मुंबई से ट्रेन में सवार हुई बुजुर्ग एनआरआई महिला लापता 

गुमशुदा महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि 23 फरवरी को भुवनेश्वर जाने के लिए उनकी मां एलटीटी से ट्रेन में सवार हुई थीं, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई से ट्रेन में सवार हुई बुजुर्ग एनआरआई महिला लापता 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: मुंबई के कुर्ला में लोकमान्य तिलक टर्मिनस( एलटीटी) से लंबी दूरी की एक ट्रेन में सवार होने के बाद 76 वर्षीय एक एनआरआई महिला लापता हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी महिला के गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जीआरपी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान भारतीय मूल की दक्षिण अफ्रीकी नागरिक देवकी अम्मा पिल्लई के रूप में की गई है. वह पिछले महीनें छुट्टियां मनाने के लिए भारत आईं थीं. मिली जानकारी के अनुसार 21 फरवरी को वह दक्षिण मुंबई के कोलाबा इलाके में एक गेस्ट हाउस में रुकी थी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: महिला ने अपने पति पर लगाया आरोप कहा, फोन पर तीन तलाक बोल तोड़ा रिश्ता

गुमशुदा महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि 23 फरवरी को भुवनेश्वर जाने के लिए उनकी मां एलटीटी से ट्रेन में सवार हुई थीं, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं. बुजुर्ग महिला उसी दिन से लापता है. उन्होंने बताया कि आखिरी बार उनके फोन की लोकेशन महाराष्ट्र के गोंदिया में मिली थी. लेकिन इसके बाद से उनके फोन से संपर्क नहीं हो पा रहा है. पुलिस ने इस मालमे में जांच शुरू कर दी है. पुलिस संबंधित गेस्टहाउस के कर्मचारियों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement