दिल्ली में ISIS का आतंकी, NSG कमांडो ने इस मशीन का किया इस्तेमाल, Video

दिल्ली के रिज रोड इलाके से कुख्यात आतंकवादी संगठन ISIS से कथित रूप से जुड़े एक शख्स को IED के साथ गिरफ्तार करने के बाद हड़कंप मच गया है.

नई दिल्ली:

ISIS Operative Arrested in Delhi; दिल्ली के रिज रोड इलाके से कुख्यात आतंकवादी संगठन ISIS से कथित रूप से जुड़े एक शख्स को IED के साथ गिरफ्तार करने के बाद हड़कंप मच गया है. जांच एजेंसियां आतंकी की निशानदेही पर दिल्ली समेत कई राज्यों में जबरदस्त तरीके से छापेमारी कर रही है. दिल्ली के तमाम इलाकों में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. दिल्ली के बुद्धा पार्क के करीब नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के कमांडों आधुनिक उपकरणों के साथ सर्च अभियान करते हुए दिखाई दिए. उनके पास एक खास तरह की मशीन नजर आ रही है जोकि लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, समाचार एजेंसी ANI के ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो भी साझा किया गया है. 

संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली-UP में हाई अलर्ट, कई जगहों पर छापेमारी

आतंकी के पास से 2 प्रेशर कुकर में 2 IED और करीब 15 किलो विस्फोटक मिला है जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. 

ISIS के संदिग्ध आतंकी 'यूसुफ' को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ISIS के संदिग्ध आतंकी का नाम अब्दुल यूसुफ बताया जा रहा है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, यूसुफ ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एनएसजी के लोगों ने जानकारी दी है कि अब्दुल एक अपाचे बाइक पर आया था. बाइक का नंबर यूपी में रजिस्टर्ड है. 

Video: ISIS के संदिग्ध आतंकी को दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार