TMC सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है वजह...

टीएमसी (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को सांस लेने में तकलीफ के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

TMC सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है वजह...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को अस्पताल में कराया गया भर्ती. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

टीएमसी (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को सांस लेने में तकलीफ के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके परिवारवालों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद नुसरत जहां ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली, जिसके कारण रविवार की रात उनकी हालत बिगड़ गई. उन्होंने बताया, 'नुसरत को रात में साढ़े नौ बजे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और शीघ्र ही उनका उपचार शुरू कर दिया गया.'

सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया डांस, 20 लाख बार देखा गया Video

परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, 'नुसरत (Nusrat Jahan) को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें अस्थमा की दिक्कतें रही हैं.' बयान में कहा गया, 'नुसरत जहां आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. वह होश में हैं.' अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार की सुबह नुसरत की हालत ठीक हुई. हालांकि, उन्होंने खराब तबीयत के बारे में कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया.

तृणमूल सांसद नुसरत जहां बोलीं, भीड़ ने भगवान राम के नाम को हत्या की चीख में बदल दिया

नुसरत जहां ने इस साल लोकसभा चुनाव में बसीरहाट में तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल की थी. जून में उन्होंने उद्यमी निखिल जैन से शादी की.

VIDEO: NDTV से बोलीं नुसरत जहां- मेरे मन में सभी धर्मों के लिए सम्मान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com