संसद के बाहर आपा खो बैठीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, कहा- 'धक्‍का मत दो'

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) संसद के बाहर बेहद परेशान हो गईं और उनकी मदद करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को आगे आना पड़ा;

संसद के बाहर आपा खो बैठीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, कहा- 'धक्‍का मत दो'

संसद के बाहर नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती

खास बातें

  • संसद के बाहर नुसरत जहां और मि‍मी चक्रवर्ती आपा खो बैठीं
  • दोनों मीडियाकर्मियों की धक्‍का-मुक्‍की से परेशान हो गईं थीं
  • इससे पहले दोनों ने मंगलवार को संसद में शपथ ली
नई दिल्‍ली:

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) आज संसद के बाहर अपना आपा खो बैठीं. दरअसल, बयान और तस्‍वीरों के लिए मीडियाकर्मियों की धक्‍कामुक्‍की से दोनों बेहद नाराज हो गईं थीं. 

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर

एएनआई के मुताबिक एक्‍टर से नेता बनीं दोनों सांसदों ने पहले तो आराम से फोटो खिंचवाई, लेकिन जब वे मीडियाकर्मियों की भीड़ और धक्‍कामुक्‍की की वजह से आगे नहीं पड़ पाईं तो दोनों काफी असहज महसूस करने लगीं. एक समय ऐसा आया जब नुसरत ने अपनी दोस्‍त मिमी चक्रवर्ती का बचाव करने के लिए उन्‍हें बाहें डालकर घेर लिया. नुसरत ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा, "आप धक्‍का नहीं मार सकते सर, समझिए बात को." 

फिर सुरक्षाकर्मियों को उनकी मदद के लिए आगे आना पड़ा ताकि वे अपनी गाड़‍ियों तक पहुंच सकें. बाद में उन्‍होंने मीडिया कर्मियों से कहा कि वे ठीक-ठाक दूरी बनाकर फोटो खींचें. 

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने तुर्की में रचाया ब्‍याह

आपको बता दें कि नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती पहली बार सांसद बनीं हैं. जहां नुसरत बशीरहाट से चुनाव जीती हैं वहीं मिमी जाधवपुर की सांसद हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों ही नेताओं ने आज संसद में शपथ ली. दरअसल, अपनी शादी की वजह से नुसरत पहले शपथ नहीं ले पाईं थीं. उनकी दोस्‍त और सांसद भी शादी में शरीक हुईं थीं, जिसके चलते वह भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक नहीं हो पाईं थीं.

Video: नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने ली सांसद पद की शपथ