गोवा में लगे संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर, आम आदमी पार्टी नाराज

गोवा में लगे संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर, आम आदमी पार्टी नाराज

संदीप कुमार (फाइल फोटो)

पणजी:

दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के पूरे गोवा में आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं.इन पोस्टरों पर आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह भी है. इससे गुस्साई आम आदमी पार्टी ने आज धमकी दी है कि वह इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएगी.

दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप कुमार को पिछले हफ्ते गिरफ्तार कर लिया गया था. एक महिला ने उन पर बलात्कार समेत कई आरोप लगाए हैं. यह महिला कथित तौर पर संदीप के साथ ‘‘आपत्तिजनक सीडी’’ में दिखाई दे रही है.इस मामले के सामने आने के बाद संदीप को पार्टी से निलंबित कर दिया गया.

पणजी, मरगांव, पोंडा, वास्को और मापुसा के बाजारों के अलावा गोवा के अन्य प्रमुख स्थानों पर भी संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों पर ‘‘महिला सशक्तिकरण के लिए आम आदमी पार्टी’’ लिखा हुआ है. पोस्टरों पर आप का चुनाव चिन्ह झाड़ू भी बना हुआ है.

गोवा में आप के संयोजक वाल्मीकि नाइक ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमे संदेह है कि इसके पीछे भाजपा है. गोवा में भाजपा का शासन है. उन्हें इस मामले की जांच करवानी चाहिए.’’ नाइक ने बताया कि इस मामले में पार्टी पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएगी. उन्होंने कहा, ‘‘आप इस घटिया हरकत की निंदा करती है.’’

नाइक ने कहा, लोग हमारे विकास कार्यों अथवा नीतियों की आलोचना करें तो हमें परवाह नहीं लेकिन इस हद तक गिरना अप्रत्याशित है.’’ उन्होंने कहा कि इस किस्म के पोस्टर लगाना ‘‘राजनीति का सबसे घटिया उदाहरण है.’’
उल्लेखनीय है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप ने गोवा में जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है.पार्टी राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इस मामले में पुलिस ने संदीप से पूछताछ की है, लेकिन उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com