पुणे में दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में होंगे वनडे, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फैसला

India England ODI Series : तीनों वनडे पुणे के एमसीए के स्टेडियम में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाने हैं. कोविड-19 के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद यह फैसला किया गया.

पुणे में दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में होंगे वनडे, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फैसला

पुणे:

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए  भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज में दर्शक को आने की इजाजत नहीं दी जाएगी. खाली स्टेडियम में ये मैच कराने का फैसला किया गया है. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) ने शनिवार को कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा करना पड़ा.

तीनों वनडे पुणे के एमसीए के स्टेडियम में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाने हैं. कोविड-19 के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद यह फैसला किया गया. दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की मंजूरी दी गई है. एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर ने वनडे के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर भी सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है. एमसीए ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार का धन्यवाद जताया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)