ओडिशा : कलाकारों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 25 की मौत, 11 घायल

ओडिशा : कलाकारों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 25 की मौत, 11 घायल

देवगढ़ (ओडिशा):

ओडिशा के देवगढ़ जिले में एक ओपेरा ग्रुप के कलाकारों को लेकर जा रही बस के रविवार शाम गहरे खड्ड में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 लोगों को लेकर यह बस देवगढ़ से बारगढ़ के रेमटा को लौट रही थी कि यह पहाड़ी इलाके तेलियाबानी गाइलो घाट पर 250 फुट से अधिक गहरे खड्ड में जा गिरी।

देवगढ़ की पुलिस अधीक्षक साराह शर्मा ने फोन पर बताया, 'अभी तक 25 शवों को निकाल लिया गया है और 11 घायलों को भी बचाया गया है, जिनकी हालत गंभीर है।' उन्होंने बताया कि दमकल विभाग और पुलिसकर्मियों ने बचाव अभियान चलाया है और कुछ घायलों को इलाज के लिए देवगढ़ अस्पताल ले जाया गया है।

शर्मा ने बताया कि अंधेरे में बचाव अभियान के लिए जनरेटरों को लगाया गया है, जबकि वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्गम पहाड़ी रास्ते, घने जंगलों और अंधेरे के कारण हादसा स्थल पर बचाव कार्य में बाधा आ रही है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर द्वारा एक तीखा मोड़ काटने के चलते हादसा हुआ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)