5 साल की मासूम की हत्या कर, आरोपी ने शव के साथ किया था बलात्कार : SIT प्रमुख

ओडिशा के नयागढ़ में पांच साल की बच्ची की हत्या के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) के प्रमुख ने कहा कि इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबा कर उसकी हत्या करने के बाद शव के साथ बलात्कार किया था.

5 साल की मासूम की हत्या कर, आरोपी ने शव के साथ किया था बलात्कार : SIT प्रमुख

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • 5 साल की मासूम की हत्या
  • शव के साथ किया था रेप
  • पुलिस गिरफ्त में आरोपी
नयागढ़:

ओडिशा के नयागढ़ में पांच साल की बच्ची की हत्या के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) के प्रमुख अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने मंगलवार को कहा कि इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबा कर उसकी हत्या करने के बाद शव के साथ बलात्कार किया था. संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बोथरा ने कहा, ‘‘आरोपी युवक को बाल पोर्नोग्राफी का नशा था और बच्ची ने दुष्कर्म का विरोध किया तो युवक ने उसका गला दबा दिया, लेकिन उसने बच्ची के शव के साथ बलात्कार किया.''

वहीं आरोपी की मां और बहन तथा बच्ची के अभिभावक भी विशेष जांच दल के दावे को खारिज कर रहे हैं. आरोपी की मां ने अपने बेटे को ‘निर्दोष' बता रही हैं वहीं पीड़ित बच्ची की मां ने भी आरोपी को ‘अच्छा व्यक्ति' करार दिया है.

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, एक नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

इसी बीच युवक की मां ने नयागढ़ सदर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है कि उनके ‘निर्दोष' बेटे को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है. उनका दावा है कि बोथरा ने उनके बेटे को अपराध स्वीकार करने के बदले पांच लाख रुपये नकद की राशि देने का वादा किया था. उन्होंने दावा किया है कि उनके बेटे को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है.


VIDEO: हाथरस कांड : चारों आरोपियों पर रेप-हत्या की धाराएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)