NDTV Khabar

ओडिशा : हेडमास्टर द्वारा यौन उत्पीड़न के बाद छात्रा ने की थी खुदकुशी

पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने बताया कि मृतका की नोटबुक में मिली टिप्पणी के बाद सिखपल्ली स्थित सरकारी आवासीय स्कूल के हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशा : हेडमास्टर द्वारा यौन उत्पीड़न के बाद छात्रा ने की थी खुदकुशी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मलकानगिरी: ओडिशा के मलकानगिरी जिले के स्कूल में गुरुवार रात 10वीं कक्षा की जिस लड़की का शव मिला था उसने कथित रूप से हेडमास्टरर द्वारा यौन उत्पीड़न के बाद खुदकुशी की थी. पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने बताया कि मृतका की नोटबुक में मिली टिप्पणी के बाद सिखपल्ली स्थित सरकारी आवासीय स्कूल के हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. नोटबुक में लिखी टिप्पणी में हेडमास्टर पर स्कूल की नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

मीणा ने बताया कि 14 वर्षीय छात्रा की मौत की जांच के दौरान एक और छात्रा ने पुलिस को बताया कि हेडमास्टर ने उसका भी यौन उत्पीड़न किया है. हेडमास्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 341 (गलत तरीके से रोकना) और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मध्य प्रदेश : घर से स्कूल के लिए निकली नाबालिग छात्रा से 4 लोगों ने कथित तौर पर किया रेप

किशोरी गुरुवार रात को स्कूल के कंप्यूटर कक्ष में खून से लथपथ मिली थी. उसे मलकानगिरी के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया था. उसके परिवार ने आरोप लगाया कि हेडमास्टर ने बलात्कार करने के बाद लड़की की हत्या कर दी.

टिप्पणियां
VIDEO: बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement