जादू टोने के शक में छह बुजुर्गों के पहले तोड़े दांत, फिर मानव मल खाने को किया मजबूर

घायल बुजुर्ग व्यक्तियों में सभी की उम्र 60 साल से अधिक है और पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

जादू टोने के शक में छह बुजुर्गों के पहले तोड़े दांत, फिर मानव मल खाने को किया मजबूर

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बेहरामपुर:

ओडिशा के गंजाम जिले में कुछ लोगों ने जादूटोना करने के शक में छह बुजुर्ग व्यक्तियों के दांत तोड़ दिए और उन्हें मानव मल खाने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गोपुरपुर गांव के कुछ लोगों को शक था कि छह बुजुर्ग व्यक्ति जादूटोना कर रहे हैं, जिसके चलते उनके इलाके में कम से कम तीन महिलाओं की मौत हो गई और सात अन्य बीमार हो गईं.

पुलिस के मुताबिक उन्होंने मंगलवार को इन छह व्यक्तियों को जबरदस्ती घर से बाहर निकाला और उन्हें मानव मल खाने के लिए मजबूर किया, बाद में उनके दांत तोड़ दिए. इन छह व्यक्तियों ने मदद की गुहार लगाई लेकिन गांव में कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. हालांकि, इस खबर के जिला मुख्यालय पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक ब्रजेश राय पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और घायल व्यक्तियों को बचाया.

पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गई मां को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 22 महिलाएं हैं. घायल बुजुर्ग व्यक्तियों में सभी की उम्र 60 साल से अधिक है और पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. उनकी हालत स्थिर है. राय ने कहा कि इस घटना में कथित रूप से शामिल अन्य व्यक्तियों के नाम भी उनके पास हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. गिरफ्तारी के डर से गांव के लगभग सभी पुरुष फरार हो गए हैं.

खाने का बिल आया 180 रुपये, ढाबा मालिक से पूछा तो लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अंतरजातीय संबंध की वजह से युवक को जलाया जिंदा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)