NDTV Khabar

नाबालिग के गैंगरेप का Video वायरल, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के एक जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और अपराध का एक वीडियो भी बनाया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग के गैंगरेप का Video वायरल, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

भुवनेश्वर:

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के एक जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और अपराध का एक वीडियो भी बनाया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि 8 जुलाई को जिले के बीरमित्रपुर पुलिस सीमा में हरपाली बस्ती के पास एक जंगल में 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और इसका वीडियो बनाया गया. 

डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनने के बाद 10 हजार से ज्यादा बार बोल चुके हैं झूठ, अमेरिकी अखबार ने खोली पोल

खबरों के अनुसार, नाबालिग जब अपने गांव के पास के एक जंगल में गई थी, उस समय 8-10 युवाओं ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बीरमित्रपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आनंद चंद्र माझी ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. 

ब्रिटेन के पूर्व मेयर बोरिस जॉनसन होंगे ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री


इस बीच, राज्य में बच्चों के साथ बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं और सैकड़ों बच्चों के लापता हो जाने के चलते मंगलवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन ओडिशा विधानसभा की कार्यवाही ठप कर दी. 

टिप्पणियां

इनपुट- भाषा

Video: सऊदी अरब फरार हुए रेप के आरोपी को केरल पुलिस लाई भारत वापस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement