NDTV Khabar

ओडिशा: 5 जिलों में तूफान और तेज बारिश की आशंका, चेतावनी जारी

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि ओडिशा के 15 जिलों में गरज, चमक के साथ तूफान और बारिश आने की आशंका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशा: 5 जिलों में तूफान और तेज बारिश की आशंका, चेतावनी जारी

मौसम विभाग ने ओडिशा के तटवर्ती भाग में भारी वर्षा होने की चेतावनी जारी की है

भुवनेश्वर:

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि ओडिशा के 15 जिलों में गरज, चमक के साथ तूफान और बारिश आने की आशंका है. अगले 48 घंटों में ओडिशा के तटवर्ती भाग में एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की आशंका है.मौसम विभाग ने लोगों से अनुरोध किया है कि वह आसपास के भवनों में और अन्य सुरक्षित स्थानों पर शरण लें. इस दौरान लोगों को तटीय इलाकों में नहीं जाने की सलाह दी गई है. 

जिन जिलों में तूफान और वर्षा की आशंका है, उनमें मयूरभंज, क्योंझर, बालेश्वर, भद्रक, केन्द्रपाड़ा, जगतसिंहपुर, गंजम, नयागढ़, खोरदा, कटक, पुरी, गजपति, रायगढ़, नवरंगपुर और कोरापुट शामिल हैं.

टिप्पणियां

भुवनेश्वर स्थित मौसम विभाग के सूत्रों का कहना है कि दक्षिण ओडिशा में कुछ जगहों पर, उत्तर ओडिशा में एक-दो स्थानों पर बारिश हुई है जबकि दक्षिण तटवर्ती ओडिशा में एक-दो जगहों पर भारी बारिश हुई है. पुरी, गजपति, कंधमाल, गंजम, बारगढ़, सुन्दरगढ़, सम्बलपुर, केन्द्रपाड़ा, नवरंगपुर, बोलांगीर और रायगढ़ जिलों में पर्याप्त बारिश हुई है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement