NDTV Khabar

अधिकारी का दावा, अडानी समूह के खिलाफ सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं रोकी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सरकार पर अडानी और उनके कारोबार को बचाने की कोशिश करने के आरोपों को खारिज किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अधिकारी का दावा, अडानी समूह के खिलाफ सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं रोकी

उद्योगपति गौतम अडानी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि केंद्र ने अडानी एंटरप्राइज लिमिटेड के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई को कभी बंद नहीं किया है. अधिकारी ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के आरोपों को खारिज किया जिनमें उन्होंने कहा था कि सरकार ने अडानी और उनके कारोबार को बचाने की कोशिश की है.

टिप्पणियां
रमेश ने सोमवार को आरोप लगाया था कि उद्योगपति गौतम अडानी के खिलाफ जब भी कोई जांच शुरू होती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार उन्हें बचाने की कोशिश करती है. साथ ही उन्होंने बिजली के उपकरणों की खरीद से जुड़े 6,500 करोड़ रुपये के कथित घोटाले का हवाला भी दिया.

वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया, “यह तथ्यात्मक रूप से गलत है कि जब भी अडानी एंटरप्राइज लिमिटेड के खिलाफ कोई भी जांच शुरू होती है सरकार उसे तुरंत रोक देती है. इसके उलट, 2014 से 2016 के दौरान विभिन्न लेन-देन को लेकर तीन कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं.”
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement