NDTV Khabar

अगर आपको आता है बाइक चलाना तो ओला आपको देगा नौकरी, पढ़ें पूरी जानकारी

कंपनी ने बताया कि ओला ने पिछले साल जुलाई में हरियाणा सरकार के रोजगार विभाग के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये थे, ताकि 'सक्षम सारथी' कार्यक्रम के तहत राज्य में आजीविका के 35,000 अवसर निर्मित किये जा सकें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगर आपको आता है बाइक चलाना तो ओला आपको देगा नौकरी, पढ़ें पूरी जानकारी

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

हरियाणा के युवाओं के लिए प्रमुख  'राइड-हेलिंग प्लेटफार्म ओला रोजगार'  के अवसर लेकर आया है और कंपनी ने गुरुग्राम में 3 दिवसीय 'ओला बाइक महा रोजगार मेला' लगाया है, जो गुरुवार से शुरू हो गया. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मेला हरियाणा सरकार के साथ मिलकर आयोजित किया जा रहा है और इसका लक्ष्य राज्य के हजारों बाइक चालकों को उद्यमिता के अवसर प्रदान करना है, जिसमें बाइक विनिर्माता, सेवा प्रदाता, गुरुग्राम के रोजगार कार्यालय के प्रतिनिधि और वित्तीय संस्थान शामिल होंगे. बयान में कहा गया कि नई बाइक्स खरीदने या लीज पर लेने की सुविधा के साथ पहली बार के इन उद्यमियों के लिये मौजूदा वाहनों को येलो-बोर्ड कमर्शियल व्हीकल्स में बदलने का विकल्प भी होगा. यह अनूठा आयोजन हरियाणा सरकार के दूरदर्शी कार्यक्रम 'सक्षम सारथी' के अनुसार है जिसका लक्ष्य हरियाणा के युवाओं को बेहतर आजीविका के अवसर प्रदान करना है.  

किन्हें मिलेगा गरीब सवर्णों के आरक्षण का लाभ और क्या हैं शर्तें, 5 अहम बातें


कंपनी ने बताया कि ओला ने पिछले साल जुलाई में हरियाणा सरकार के रोजगार विभाग के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये थे, ताकि 'सक्षम सारथी' कार्यक्रम के तहत राज्य में आजीविका के 35,000 अवसर निर्मित किये जा सकें. इस बाइक मेला के माध्यम से, ओला का लक्ष्य हरियाणा के युवाओं तक पहुंचना और लगभग 3500 सूक्ष्म उद्यमी निर्मित करना है. ओला के व्यवसाय प्रमुख प्रणव मेहता ने कहा, "हम 'सक्षम हरियाणा' पहल के लिये हरियाणा सरकार के साथ मिलकर उत्साहित हैं और ओला बाइक 'महा रोजगार मेला' के माध्यम से हरियाणा के युवाओं के लिये उद्यमिता के अवसर निर्मित करने में योगदान देकर हमें खुशी हो रही है."​

प्राइम टाइम : चुनाव से पहले आरक्षण का मुद्दा गर्माने की तैयारी?​

टिप्पणियां

ओला बाइक मेला का आयोजन सिटी लाइफ मॉल, पुरानी दिल्ली-गुरुग्राम रोड़, डुंडाहेड़ा गांव में 10, 11 और 12 जनवरी को किया जा रहा है. इसमें नए दुपहिया वाहन की खरीद और फाइनेंस विकल्पों पर मार्गदर्शन के अलावा इस मेले में लकी ड्रॉ भी होगा, जो एलईडी टीवी से लेकर स्मार्टफोन जैसे उपहार जीतने का मौका देगा. यह मेला मौजूदा बाइक मालिकों को व्हाइट नंबर प्लेट्स को कॉमर्शियल येलो प्लेट्स में बदलने पर मार्गदर्शन भी देगा.

इनपुट : आईएनएस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement