हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) में टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने किशोर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

खास बातें

  • हरियाणा के फरीदाबाद की घटना
  • लूट के लिए की थी ड्राइवर की हत्या
  • नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार
फरीदाबाद:

हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) में टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने हत्या के मामले में किशोर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी राहुल जाजरू कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा नाबालिग आरोपी भी इसी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 6 जनवरी को आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और बल्लभगढ़ बर्तन की दुकान से चाकू खरीदा. शाम के समय सेक्टर-20 फरीदाबाद से ओला कार जाजरू जाने के लिए किराए पर की.

ओला कार शाहपुरा गांव के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने कार को रुकवाकर किराया पूछा और किराया देने के बहाने मौका मिलते ही पीछे से चालक की गर्दन पर चाकू से वार किया और चालक को पीछे खींच लिया. पिछली सीट पर खींचकर उसकी छाती में कई बार वार कर उसकी हत्या कर दी. चालक की जेब से उसका मोबाइल फोन लूटकर गाड़ी को ले जाकर थोड़ा दूर छोड़कर फरार हो गए थे. आरोपियों के खिलाफ सदर बल्लभगढ़ में हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

घर में खजाने का झांसा दे करता था ठगी, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने दो तांत्रिक को दबोचा

Newsbeep

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि मृतक राजकुमार निवासी संजय कॉलोनी सेक्टर-23 का रहने वाला था. वह ओला में कार चलाने का काम करता था. मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई. घटनास्थल से प्राप्त किए गए साक्ष्यों के आधार पर और अपनी विशेष सूत्रों की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर आरोपी राहुल को जाजरू और नाबालिग आरोपी को नोएडा उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपियों से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. आरोपियों को कल (गुरुवार) कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मुंबई : खार मर्डर केस का क्राइम रिक्रिएशन