NDTV Khabar

शाह की OROP टिप्पणी पर उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा देश 'ODOMOS-ओवरडोज (ऑफ) ओनली मोदी ओनली शाह' से ग्रस्त

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ओआरओपी तंज के लिये बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि देश अत्यधिक ''ओडोमॉस-ओवरडोज ऑफ ऑनली मोदी ऑनली शाह” से ग्रस्त है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाह की OROP टिप्पणी पर उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा देश 'ODOMOS-ओवरडोज (ऑफ) ओनली मोदी ओनली शाह' से ग्रस्त

उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शाह की OROP टिप्पणी पर उमर अब्दुल्ला ने कसा तंज
  2. कहा देश ODOMOS से ग्रस्त
  3. अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में की थी टिप्पणी
नई दिल्ली:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ओआरओपी तंज के लिये बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि देश अत्यधिक ''ओडोमॉस-ओवरडोज ऑफ ऑनली मोदी ऑनली शाह” से ग्रस्त है. अब्दुल्ला ने सोमवार को ट्वीट किया, “बाकी राष्ट्र अत्यधिक ओडोमॉस-ओवरडोज (ऑफ) ओनली मोदी ओनली शाह से पीड़ित है.'' हिमाचल प्रदेश के उना में एक रैली के दौरान शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने एक साल के अंदर वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) पर अपने वादे को पूरा किया जबकि कांग्रेस ने सिर्फ 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका' दिया. 

अरविंद केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को देश के लिए बताया खतरनाक, कहा इनकी नियत और नीति दोनों खराब


बता दें कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन योजना के संदर्भ में कांग्रेस पर कटाक्ष किया. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को OROP (वन रैंक वन पेंशन) दिया तो कांग्रेस ने देश को OROP मतलब ओनली राहुल-ओनली प्रियंका दिया. शाह ने यह टिप्पणी पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए दी. 

शाह-मोदी के अलावा कोई भी पीएम बने तो उसको समर्थन देंगे : अरविंद केजरीवाल

टिप्पणियां

अमित शाह के इस बयान पर जमकर सियासी घमासान मचा. हमीरपुर में अमित शाह ने कांग्रेस को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान राज्य में सभी चार सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं का आभार जताते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सच्ची भावना से पूर्व सैनिकों के लिए ओआरओपी को लागू किया, उन्होंने कहा कि 70 साल तक किसी ने भी सैनिकों की परवाह नहीं की, जब मोदी सरकार सत्ता में आयी तो उसने ओआरओपी लागू किया. 

Video: 'OROP का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement