NDTV Khabar

उमर ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- पीएम मोदी और शरीफ पर ट्वीट सही नहीं

उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा कि कई चीजें हैं जिनको लेकर मैं प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करूंगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उमर ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- पीएम मोदी और शरीफ पर ट्वीट सही नहीं

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेल में बंद पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बारे में कांग्रेस का ट्वीट निराशाजनक है. उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा कि कई चीजें हैं जिनको लेकर मैं प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करूंगा लेकिन पाकिस्तान के साथ भारत के संबंधों में सुधार का प्रयास निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं है. मैं पाकिस्तान की आंतरिक राजनीति में भी नहीं पड़ने जा रहा हूं, जो इस ट्वीट को और भी निराशाजनक बनाता है. कांग्रेस ने मोदी और शरीफ की एक तस्वीर ट्वि‍टर पर पोस्ट की और सवाल किया कि प्रधानमंत्री अपने पूर्व पाकिस्तानी समकक्ष के बारे में क्या सोचते हैं जिन्हें भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर घाटी में खराब हालात के लिए पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने जम्मू में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती का पुतला जलाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की भी आलोचना की. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जब जम्मू में सेना प्रतिष्ठानों पर हमला किया गया, सैनिकों का अपहरण और हत्या की गयी, अमरनाथ तीर्थयात्री और पर्यटक मारे गए लेकिन अचानक महबूबा मुफ्ती दुश्मन नंबर एक बन गयीं. भाजपा सोचती है कि लोग मूर्ख हैं और चुनिंदा स्मृति को दंडित नहीं करेंगे. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement