NDTV Khabar

उमर अब्दुल्ला ने एक बार फिर की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- 3 साल से ज्यादा हो गए, बड़े सरप्राइज देने से नहीं चूकते

अबदुल्ला ने ट्विटर पर रविवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह के बाद एक अन्य ट्वीट में पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाए जाने पर उन्हें टैग करते हुए मुबारकबाद दी.

34 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उमर अब्दुल्ला ने एक बार फिर की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- 3 साल से ज्यादा हो गए, बड़े सरप्राइज देने से नहीं चूकते

उमर अब्दुल्ला ने ट्वविटर पर पीएम को लेकर किया ट्वीट... (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक बार फिर पीएम मोदी की जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने तारीफ की है. एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए अब्दुल्ला ने लिखा है कि मोदी अपने फैसलों से सबको हैरान करने से चूकते नहीं हैं. उन्होंने लिखा है कि नरेंद्र मोदी को 3 से अधिक साल हो गए हैं बतौर पीएम और उनकी बड़े सरप्राइज देने की क्षमता कम नहीं हुई है. 

पढ़ें-  यह बीजेपी की सुनामी है, 2019 को भूल जाओ, 2024 की तैयारी करे विपक्ष : उमर अब्दुल्ला

रविवार को पीएम मोदी के तीन साल में हुए तीसरे कैबिनेट फेरबदल और विस्तार में 9 नए मंत्री जुड़े हैं जबकि 4 का प्रमोशन किया गया है. अबदुल्ला ने ट्विटर पर रविवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह के बाद एक अन्य ट्वीट में पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाए जाने पर उन्हें टैग करते हुए मुबारकबाद दी. उन्होंने यह भी लिखा कि मुझे आशा है कि कटरा बनिहाल रेल लिंक को 'पुश' मिलेगा. 
बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के लिए हो रही मतगणना के दौरान उत्तर प्रदेश के रुझान देखकर कहा था कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी के नाम की 'सुनामी' दिख रही है, और इसे छोटे-से तालाब में उठने वाली लहर न समझा जाए.

वीडियो-क्या है अनुच्छेद 35 ए पर विवाद...
उमर अब्दुल्ला ने कहा कि देशभर में कोई ऐसा नेता नहीं है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सके और कोई ऐसी पार्टी नहीं है, जो 2019 में बीजेपी को चुनौती दे सके. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement