उमर अब्दुल्ला के अंकल का देहांत, PM मोदी ने संवेदना व्यक्त करते हुए लॉकडाउन के बीच J&K के पूर्व CM की इस अपील की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, "उमर अब्दुल्ला और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.

उमर अब्दुल्ला के अंकल का देहांत, PM मोदी ने संवेदना व्यक्त करते हुए लॉकडाउन के बीच J&K के पूर्व CM की इस अपील की तारीफ की

खास बातें

  • उमर अब्दुला के अंकल का निधन
  • पीएम मोदी ने जताई संवेदना
  • उमर अब्दुल्ला की ओर से लगाई गई अपील की तारीफ की
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के अंकल डॉक्टर मोहम्मद अली मट्टू का कल रात देहांत हो गया. उमर अबदुल्ला ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उनके इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, "उमर अब्दुल्ला और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले. दुख की इस घड़ी में, ज्यादा लोगों के एकत्र न होने का आपका आग्रह सराहनीय है. यह कोरोनावायरस (Covid-19) के खिलाफ भारत की लड़ाई को मजूबती देगा."

जम्मू-कश्मीर के पू्र्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरे अंकल डॉक्टर मोहम्मद अली मट्टू संक्षिप्त बीमारी के बाद आज रात निधन हो गया. इस दुख की घड़ी में परिवार अपील करता है कि आप सभी लोग कोरोनावायरस लॉकहाउन के दिशा-निर्देशों का सम्मान करें और क्रबिस्तान या घर पर एकत्र न हों. आपकी अपने घर से प्रार्थना उनकी आत्मा को शांति देगी."

बता दें कि कोरोनावायरस खतरे को फैलने से रोकने ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था. यह लॉकडाउऩ पिछले हफ्ते बुधवार से लागू है. 

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com