तमिलनाडु में अधिकारी ने सड़क किनारे खड़े सब्‍जी और फलों के ठेलों को पलटा, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में थॉमस फलों और सब्जियों से लदी हुई गाड़ियों के अलावा, संतरे की ट्रे उठाते और लापरवाही से केले के गुच्छों को जमीन पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें टमाटर से भरी एक ट्रे काफी दूर गिरती दिख रही है.

तमिलनाडु में अधिकारी ने सड़क किनारे खड़े सब्‍जी और फलों के ठेलों को पलटा, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में अधिकारी को फलों-सब्जियों के ठेले पलटते देखा जा सकता है

तिरुपत्‍तूर:

Coronavirus Pandemic: तमिलनाडु में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी (Tamil Nadu Officer) को सड़क किनारे फल और सब्‍जी बेच रहे दुकानदारों की गाड़ी/स्‍टॉल को पलटते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है. तिरुपत्तूर जिले के वानियंबादी शहर के नगर आयुक्त सेसिल थॉमस को करीब दो मिनट के वीडियो में सड़क किनारे खड़े सब्‍जी-फल विक्रेताओं को नगरपालिका के बाजार में दुकानें लगाने के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि इस क्षेत्र में सड़क के किनारे स्टॉल या गाड़ियां लगाना प्रतिबंधित है.तिरुपत्तूर में विक्रेताओं संघ ने मामले में संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

वीडियो में थॉमस फलों और सब्जियों से लदी हुई गाड़ियों के अलावा, संतरे की ट्रे उठाते और लापरवाही से केले के गुच्छों को जमीन पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें टमाटर से भरी एक ट्रे काफी दूर गिरती दिख रही है. तमिलनाडु सरकार ने कोरोनोवायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन  में 40 दिनों से अधिक समय के बाद प्रतिबंधों को शिथिल करते हुए कुछ दिन पहले ही सड़कों के किनारे दुकानों और ढेलों को लगाने की अनुमति दी है.

बाद में NDTV से बात करते हुए थॉमस ने अपने व्‍यवहार पर खेद जताया. खेद व्यक्त किया. उन्‍होंने कहा, "मुझे गुस्‍सा आ गया था. मैंने विक्रेताओं से बात की है और अपने व्‍यवहार के लिए खेद व्यक्त किया है.' उन्‍होंने कहा कि बाजार क्षेत्र ढेलों के लिए नहीं है. कई लोग न तो मॉस्‍क पहने हुए थे और न ही कोविड-19 की महामारी से बचाव के लिए सोशल डिस्‍टेंसिंग नियमों का पालन कर रहे थे. लॉकडाउन के बीच देश के अन्‍य राज्‍यों से भी इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं जिसमें पुलिस/प्रशासन के अधिकारियों को सड़क के किनारे खड़े सब्‍जी-फलों को पलटते हुए देखा गया है. हाल ही में, पश्चिमी यूपी के मेरठ में पुलिसकर्मियों की एक टीम को सब्जी की गाड़ी को पलटते हुए देखा गया था, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.

VIDEO: Red Zone Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com