VIDEO : सचमुच बेहद डरावना था क्रैश लैंडिंग से पहले विमान के अंदर का नजारा

VIDEO : सचमुच बेहद डरावना था क्रैश लैंडिंग से पहले विमान के अंदर का नजारा

विमान के अंदर का वीडियो...

खास बातें

  • कुछ पैसेंजर्स बैग लेने की कोशिश में थे तो कुछ बाहर निकलने की
  • दुबई एयरपोर्ट पर हुई थी क्रैश लैंडिंग
  • विमान में सवार सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित उतार लिया गया था
नई दिल्ली:

दुबई एयरपोर्ट क्रैश लैंड करने वाले विमान के अंदर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में विमान के अंदर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल साफ देखा जा सकता है. लोग अपनी सीट पर खड़े हैं और जल्दी से उतरने की कोशिश में हैं. यह ऐमीरेट्स एयरलाइंस की फ्लाइट थी जो तिरुवनंतपुरम से दुबई जा रही थी.

------------------------------
यहां देखें वीडियो
----------------------------------

ऐसी हालत में भी कुछ लोग अपना सामान लेने की कोशिश में हैं तो कुछ बैग छोड़कर जल्दी बाहर निकलने की कोशिश में हैं. यह विमान तिरुवनंतपुरम से कल सुबह 10 बजकर 19 मिनट पर उड़ा था. इसे दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 12 बजकर 50 मिनट पर उतरना था लेकिन लैंडिंग गियर में कुछ तकनीकी खराबी के चलते विमान को क्रैश लैंडिंग करनी पड़ी.

इस आपात स्थिति के दौरान फिल्माए गए एक वीडियो एक पैंसेजर को 'लैपटॉप, लैपटॉप' कहते सुना गया, जिससे प्रतीत होता है कि लोग संकट के हालातों की अनदेखी कर अपने सामान तक पहुंचने की कोशिश कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर डाले गए एक वीडियो में दिख रहा है कि कोलाहल के बीच विमान चालक दल के सदस्‍य यात्रियों को चिल्‍लाकर पैराशूट के जरिए बाहर निकलने के लिए कह रहे हैं. कुछ देर बाद, विमान धमाके से नष्‍ट हो गया और फिर आग से एक स्थानीय फायर फाइटर की मौत हो गई.

विमान में करीब 300 लोग सवार थे, जिनमें अधिकतर केरल से थे. एक महिला फ्लाट अटेंडेंट चिल्‍लाई, 'पैराशूट, पैराशूट, पैराशूट'. सामान की परवाह न करें, स्‍लाइड पर कूद जाएं.

राहत की बात यह है कि विमान में सवार 282 यात्रियों और चालक दल के 18 सदस्यों को समय रहते सुरक्षित उतार लिया गया.

बोइंग 777 के आग के हवाले होने के बाद दुनिया का सबसे व्‍यस्‍त एयरपोर्ट कुछ घंटों के लिए बंद कर दिया गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com