रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन भी 8 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

रविवार को रिया से 8 घंटे तक पूछताछ की गई. इससे पहले शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे की पूछताछ की गई थी.

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन भी 8 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ि‍रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है

मुंबई:

बॉलीवुड अभ‍िनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले रविवार को लगातार तीसरे दिन सीबीआई (CBI) ने अभ‍नेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लंबी पूछताछ की. रविवार को रिया से 8 घंटे तक पूछताछ की गई. इससे पहले शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे की पूछताछ की गई थी. मुंबई के DRDO स्थित गेस्ट हाउस में यह पूछताछ की गई थी. जांच एजेंसी की टीम इसी गेस्ट हाउस में ठहरी है. जांच एजेंसी ने आगे की पूछताछ के ल‍िए रिया को फिर सोमवार को हाजिर होने को कहा है.

एक अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था. उन्होंने बताया, ‘‘रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे. जांच दल यहीं ठहरा हुआ है.'' उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं. राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे. उन्होंने कहा, ‘‘रिया और उसके भाई शाम करीब सात बजे अतिथि गृह से रवाना हुए.'' उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है.

NCB की जांच में दावा: जिस पैडलर्स से ड्रग्स लेती थीं रिया वो डार्कनेट करता था इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान रिया के साथ रहने के लिए वकोला थाने की चार महिला सिपाहियों को डीआरडीओ अतिथि गृह में भेजा गया था. जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे. सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी.

मिली जानकारी के अनुसार CBI ने पहले दिन की पूछताछ में रिया से जो सवाल किए थे, वह थे, 'आपको सुशांत राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया था? उस समय आप कहां थीं? सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद क्या वह उनके बांद्रा स्थित घर गई थीं? अगर नहीं तो क्यों, कब और कहां आपने शव के अवशेषों को देखा? आप 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर क्यों गई थीं? क्या आप झगड़े के बाद घर छोड़कर गई थीं? घर छोड़ने के बाद क्या आपने 9 से 14 जून के बीच उनसे बात की थी? अगर हां तो क्या बात की थी और अगर नहीं तो क्यों?'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी की व्हाट्सएप चैट वायरल

जांच एजेंसी के सवाल यहीं खत्म नहीं हुए, CBI ने रिया से पूछा, 'क्या इस दौरान (9 से 14 जून) सुशांत ने आपसे बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनके कॉल और मैसेज को इग्नोर किया? अगर हां तो ऐसा क्यों किया? आपने उन्हें ब्लॉक क्यों किया? क्या सुशांत ने उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने की कोशिश की थी? किस बारे में बात करने की कोशिश की? सुशांत किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे? उनका क्या इलाज चल रहा था? डॉक्टरों, साइकैट्रिस्ट और मेडिटेशन वालों की डिटेल दीजिए. आपका सुशांत के परिवार के साथ कैसा रिश्ता था? आपने सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग क्यों की थी? क्या आपको कुछ गड़बड़ लगी थी?' (इनपुट भाषा से...)

सुशांत केस में अब डार्कनेट एंगल की जांच में जुटी NCB
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com