NDTV Khabar

सूखाग्रस्त अमरावती में मुख्यमंत्री फडणवीस के स्वागत में हज़ारों लीटर पानी बहाया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूखाग्रस्त अमरावती में मुख्यमंत्री फडणवीस के स्वागत में हज़ारों लीटर पानी बहाया गया

अमरावती में मुख्यमंत्री के आने से पहले हज़ारों लीटर पानी बहाया गया

अमरावती:

शनिवार को मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस सूखाग्रस्त अमरावती के दौरे पर थे लेकिन एक रात पहले उनके स्वागत में शहर के रास्ते साफ़ करने के लिए हज़ारों लीटर पानी बहा दिया गया। करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क के दोनों ओर की धूल साफ़ करने के लिए टैंकर से पानी गिराया गया। टैंकर से सड़क पर लगातार बहाया जा रहा पानी....यह नज़ारा महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त ज़िले अमरावती का है...ये हज़ारों लीटर पानी इसलिए बहाया गया ताक़ि मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के दौरे के वक़्त सड़क पर जमी धूल साफ़ की जा सके।

टिप्पणियां

जांच के आदेश
अमरावती में इरविन चौक से पंचवटी चौक के बीच की सड़क को दोनों तरफ़ से धो कर साफ़ किया गया। सड़क की लम्बाई लगभग डेढ़ किलोमीटर है और इसे साफ़ करने में हज़ारों लीटर पानी बर्बाद किया गया। पानी की बर्बादी का यह मामला सामने आने पर स्थानीय प्रशासन से लेकर कार्यक्रम के आयोजकों तक सभी ने इसमें अपनी भूमिका से इंकार किया है। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि उन्होंने स्थानीय प्रशासन को जांच के आदेश दे दिए हैं।


मंत्रियों के दौरे के लिए हज़ारों लीटर पानी का बर्बाद होना, महाराष्ट्र के लिए नयी बात नहीं है। इससे पहले भी एकनाथ खडसे के दौरे के लिए हेलिपैड बनाने के लिए भी हज़ारों लीटर पानी बर्बाद किया गया था। अमरावती मामले में जांच भले ही बिठा दी गयी हो लेकिन इस जांच से बर्बाद हो चुका अनमोल पानी वापस लाया नहीं जा सकता।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement