JNU में छात्रों के साथ हुई हिंसा पर कुमार विश्वास का आया बयान, कही ये बात

कुमार विश्वास ने कहा है कि इस खेल में अदबद कर शामिल हो रहे दोनों पक्षों को ये भी ध्यान रहे कि एक कुंठित-हताश और नाराज़ वर्तमान उन्हें ही नहीं पूरे देश व समाज को एक नितांत दिशाहीन भविष्य की तरफ़ ले जाएगा.

JNU में छात्रों के साथ हुई हिंसा पर कुमार विश्वास का आया बयान, कही ये बात

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय कैंपस में नकाबपोश बदमाशों के द्वारा छात्रों की पिटाई के बाद देश भर में विरोध देखने को मिल रहे हैं. मुंबई अलीगढ़ सहित कई जगहों पर छात्रों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया है. कवि कुमार विश्वास ने भी घटना की निंदा की है उन्होंने कहा है "वर्तमान संवारने वाली पीढ़ी का राजनीतिक दुरुपयोग सत्ताओं के आने-जाने में सहायक हो सकता है, लेकिन इस खेल में अदबद कर शामिल हो रहे दोनों पक्षों को ये भी ध्यान रहे कि एक कुंठित-हताश और नाराज़ वर्तमान उन्हें ही नहीं पूरे देश व समाज को एक नितांत दिशाहीन भविष्य की तरफ़ ले जाएगा."

JNU में हुए बवाल के बीच छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष का आया बयान, कहा - गुंडों ने मुझे बुरी तरह पीटा

गौरतलब है कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार शाम को छात्रों के साथ हुई मारपीट में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संगठन (JNUSU) की अध्यक्ष आइशी घोष भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जबकि कई अन्य छात्र घायल हो गए थे. आइशी घोष ने आरोप लगाया था कि मुझे कैंपस में घुसे गुंडों ने लाठी से बुरी तरह पीटा है. इस हमले में मेरे सिर पर गंभीर चोट आई है. खून लगातार बह रहा है और मैं कुछ ज्यादा बता पाने की हालत में नहीं हूं. बता दें कि देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर हमला कर दिया.

JNU में हिंसा के बीच छात्रों को लोहे के रॉड से पीटने का दिल-दहला देने वाला VIDEO आया सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात कर पूरे मामले की रिपोर्ट देने को कहा है. साथ ही गृहमंत्री ने कैंपस में कानून व्यवस्था को बहाल करने की भी बात कही है. गृहमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि केंद्रीय गृहमंत्री ने जेएनयू हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की और उन्हें जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए.

VIDEO: JNU में हुए हमले के बाद मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन