श्रीनगर से सटे नौगाम में आतंकियों ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, दो पुलिसकर्मियों की मौत

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर से सटे नौगाम में आतंकियों (Terrorist Attack) ने आज (शुक्रवार) सुबह पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई.

श्रीनगर से सटे नौगाम में आतंकियों ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, दो पुलिसकर्मियों की मौत

आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

खास बातें

  • नौगाम में आतंकी हमला
  • दो पुलिसकर्मियों की मौत
  • एक पुलिसकर्मी घायल
नौगाम:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर आतंकी हमले की जानकारी मिल रही है. श्रीनगर से सटे नौगाम में आतंकियों (Terrorist Attack) ने आज (शुक्रवार) सुबह पुलिस टीम पर हमला कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, इस हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है.

बताया जा रहा है कि नौगाम बाइपास पर वारदात को अंजाम दिया गया. आतंकियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया. एक पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है. इलाके को सील कर दिया गया है. पुलिस आतंकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बीते हफ्ते कहा था कि केंद्रशासित प्रदेश में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार और गोला-बारूद भेजने का पाकिस्तान ने एक नया तरीका अपना लिया है. कुछ समय से इस तरह की कई घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में वर्तमान में 200 से कम आतंकी सक्रिय हैं और इस साल अब तक सीमा पार से केवल 26 आतंकी ही इस केंद्रशासित प्रदेश में प्रवेश कर पाए हैं.


VIDEO: कश्मीर में CRPF पर आतंकी हमले में पुलिस ने बचाई 3 साल के मासूम की जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com