रजनीकांत के साथ गठबंधन पर कमल हासन ने कहा, अगर विचारधारा...

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने मंगलवार शाम को अपने साथी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि अगर हमारी विचारधारा समान है और इससे लोगों का भला हो सकता है, तो हम अपने अहंकार को छोड़कर एक-दूसरे के साथ सहयोग करने को तैयार हैं.

रजनीकांत के साथ गठबंधन पर कमल हासन ने कहा, अगर विचारधारा...

एक्टर और मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन

नई दिल्ली:

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने मंगलवार शाम को अपने साथी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि अगर हमारी विचारधारा समान है और इससे लोगों का भला हो सकता है, तो हम अपने अहंकार को छोड़कर एक-दूसरे के साथ सहयोग करने को तैयार हैं. उन्होंने बातों ही बातों में रजनीकांत की पार्टी ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) के साथ गठबंधन करने को लेकर सकारात्मक संकेत दिया.

मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन ने कहा, 'हम उनसे केवल एक फोन कॉल दूर हैं. रजनीकांत के साथ गठबंधन को लेकर कमल हासन ने कहा कि इस बारे में उन्हें फैसला करना है. अगर वह मुझसे संपर्क करते हैं तो हम साथ बैठेंगे और मिलकर इस पर आगे की चर्चा करेंगे.' वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी में निर्णय लेने का अधिकार मुझे दिया गया है. मैं उनके साथ गठबंधन को लेकर जल्द ही घोषणा करूंगा. फिलहाल मैं इस पर ज्यादा नहीं कह पाऊंगा.”

हासन ने अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए 13 दिसंबर को अपने अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान का पहला चरण 13 से 16 दिसंबर है, जिसमें वह मदुरै, थेनी, डिंडुगुल, विरुधुनगर, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन और कन्याकुमारी जिलों का दौरा कर सकते हैं. उन्होंने 2018 में अपनी पार्टी बनाई थी और आम चुनाव भी लड़े थे, लेकिन उनकी पार्टी से कोई सांसद नहीं बन सका था.


वहीं, रजनीकांत भी अपनी पार्टी बना चुके हैं. उनके पार्टी का नाम और पार्टी सिंबल सामने आ चुका है. रजनीकांत की पार्टी का नाम ऑल इंडिया मक्कल सेवई कटची (ऑल इंडिया पीपुल्स सर्विस पार्टी) है और पार्टी सिंबल ‘ऑटो' दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि, कमल हासन ने इससे पहले भी तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक गठबंधनों को लेकर सकारात्मक संकेत दिया था. इसके साथ ही उन्होंने रजनीकांत के साथ एक संभावित राजनीतिक गठजोड़ से भी इनकार नहीं किया था.