बिहार के चुनाव परिणामों पर सोनू सूद ने कहा, कभी-कभी लोग आपको दूसरा मौका देते हैं

Bihar Election Results: सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) बिहार की 243 सीटों में से 125 सीटें हासिल करके राज्य की सत्ता में लौटा

बिहार के चुनाव परिणामों पर सोनू सूद ने कहा, कभी-कभी लोग आपको दूसरा मौका देते हैं

एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की बहुत मदद की थी.

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Election Results: इस साल राष्ट्रव्यापी तालाबंदी से फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर नायक के रूप में सम्मानित किए गए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने बुधवार को बिहार विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर कहा कि बिहार के लोगों ने जरूर कुछ देखा होगा कि सरकार ने उनके लिए क्या किया है. उन्होंने कहा, "लोगों को कुछ सही दिखाई दे रहा है. भारत में लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और वे कभी-कभी आपको दूसरा मौका या तीसरा मौका देते हैं. वे चाहते हैं कि उनका जीवन बेहतर स्थिति में आए." बिहार के चुनाव परिणाम बुधवार की सुबह घोषित किए गए.

बिहार में मतगणना 18 घंटे से अधिक समय तक चली. सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) राज्य की 243 सीटों में से 125 सीटें जीतकर सत्ता में लौटी. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने बीजेपी की 74 सीटों की तुलना में केवल 43 सीटें जीतीं.

सोनू सूद, जिन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों से बसों को किराए पर लेकर मुख्य रूप से बिहार और उत्तर प्रदेश के बड़ी संख्या में प्रवासियों को लौटने में मदद की, ने कहा, "मैं बिहार में बहुत सारे लोगों से जुड़ा हुआ हूं. चाहे आप शिक्षा की बात करें या बुनियादी सुविधाओं की, वे खराब स्थिति में हैं. ”

Newsbeep

सोनू सूद ने एनडीटीवी से कहा, "मुझे आशा है और विश्वास है कि जो भी जीतता है, वह महत्वपूर्ण नहीं है. यह महत्वपूर्ण है कि पांच साल के बाद हमारे पास एक अलग बिहार होना चाहिए. उन्हें सरकार चुनने पर गर्व होना चाहिए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस 47 वर्षीय अभिनेता को उनके कोरोनो वायरस संकट के दौरान प्रयासों के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा मिली और बाद में उन्हें कई पुरस्कार मिले. उन्होंने मदद के लिए एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया था.