यूपी में खाकी फिर हुई शर्मसार, सरेआम देखने को मिली पुलिसगिरी

यूपी में खाकी फिर हुई शर्मसार, सरेआम देखने को मिली पुलिसगिरी

टैक्सी स्टैंड मालिक को पीटता हुआ दरोगा।

इलाहाबाद:

उत्तर प्रदेश पुलिस के क्या हाल हैं, वह इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। दरअसल, ट्रैफिक पुलिस के एक दरोगा अपने खिलाफ हुई शिकायत से नाराज है। पुलिस वाले पर आरोप है कि उसने कार स्टैंड के मालिक से रिश्वत मांगी और जब उसकी शिकायत आला अधिकारियों से की। इसके बाद उस दरोगा ने सरेआम स्टैंड मालिक की पिटाई कर दी। पीड़ित का आरोप है कि ये पुलिसवाला उससे रोजाना हजार रुपये मांगता था।

उत्तर प्रदेश में खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई है और इस बार खाकी को शर्मशार किया है ट्रैफिक के दरोगा ने। इस दरोगा ने इलाहाबाद के कंपनी बाग के सामने गाड़ी स्टैंड चला रहे स्टैंड मालिक से फिरौती मांगी और जब इस बात की शिकायत आला अधिकारियों से की गई तो शिकायत से तमतमाए ट्रैफिक के दरोगा जी ने भरी सड़क पर सरेआम स्टैंड मालिक की पिटाई कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरोगा जी की यह हरकत मोबाइल में कैद हो गई। पीड़ित स्टैंड मालिक का आरोप है कि ट्रैफिक वाला रोज एक हजार रुपये मांगता था। उसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से करने पर उसकी सरेआम पिटाई कर दी। मोबाइल क्लिप में यह साफ दिखाई पड़ रहा है कि दरोगा जी कैसे अपने पुलिसिया रसूख का इस्तेमाल कर रहे हैं और बाद में जबरन उसको पीसीआर बुलाकर थाने भेजते हैं।