NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में बस और लॉरी की टक्कर, 1 की मौत

बांकुड़ा के एसपी सुखेंदु हीरा ने बताया कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के खजुरी के ‘मानसिंह बाणीश्री विद्या निकेतन’’ के 50 छात्रों और 13 शिक्षकों को लेकर बस पुरुलिया जिले में अयोध्या पहाड़ी जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में बस और लॉरी की टक्कर, 1 की मौत

फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले में एक शैक्षणिक यात्रा पर स्कूली छात्रों को लेकर जा रही एक बस की एक लॉरी से टक्कर हो गई जिसमें चालक की मौत हो गई जबकि कम-से-कम 18 छात्र और शिक्षक घायल हो गये. बांकुड़ा के एसपी सुखेंदु हीरा ने बताया कि पूर्व मेदिनीपुर जिले के खजुरी के ‘मानसिंह बाणीश्री विद्या निकेतन’’ के 50 छात्रों और 13 शिक्षकों को लेकर बस पुरुलिया जिले में अयोध्या पहाड़ी जा रही थी जब उसकी पत्थर से लदे एक लॉरी से टक्कर हो गई.

गाजीपुर में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

यह दुघर्टना सुबह के करीब 5.40 बजे विष्णुपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मोरार इलाके में हुई है. एसपी ने बताया कि घायल हुये सात शिक्षकों और 11 छात्रों को विष्णुपुर उपमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया.

टिप्पणियां
वीडियो : मां-बहन की हत्या में  आरोपी बेटा हिरासत में

इनपुट : आईएनएस
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement