NDTV Khabar

बीजापुर में नक्सलियों ने मुखबीरी के शक में युवक की हत्या की 

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने कमलेश के शव के करीब से पर्चा भी बरामद किया है जिसमें नक्सलियों ने कमलेश पर पुलिस मुखबीर होने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजापुर में नक्सलियों ने मुखबीरी के शक में युवक की हत्या की 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस मुखबीर के आरोप में एक युवक की हत्या कर दी. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के जांगला गांव निवासी कमलेश का शव मठवाड़ा पुलिस शिविर के करीब मिला. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलेश जांगला गांव के पंचायत सचिव के घर में वाचमैन के रूप में कार्य करता था. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने कमलेश के शव के करीब से पर्चा भी बरामद किया है जिसमें नक्सलियों ने कमलेश पर पुलिस मुखबीर होने का आरोप लगाया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: रायपुर : नक्सलियों ने सरपंच की धारदार हथियार से की हत्या


हालांकि पुलिस अधिकारियों ने कमलेश के पुलिस मुखबीर होने के आरोप को खारिज किया है. उन्होंने बताया कि इस घटना का कोई गवाह नहीं है. इसलिए यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कमलेश की हत्या के दौरान कितने नक्सली मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement