यह ख़बर 18 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

यूपी में एसपी-बीएसपी के झगड़े में गई एक और जान

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मौदहा थाने के एक गांव में चुनावी रंजिश को लेकर बसपा समर्थक युवक की शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई।
हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मौदहा थाने के एक गांव में चुनावी रंजिश को लेकर बसपा समर्थक युवक की शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सपा की झंडा लगी जीप में सवार होकर भाग रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त असलहे बरामद किए हैं।

हमीरपुर जनपद के मौदहा कोतवाली के परछा गांव में शनिवार को विधानसभा चुनाव में हुए मामूली विवाद को लेकर सलमान खां (22) को गोली मार दी, अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मौदहा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) उम्मीदवार रहे फतेह खान ने बताया कि विधानसभा चुनाव में मृतक युवक उनका प्रचार करता रहा है, चुनाव प्रचार को लेकर मतदान के दिन भी आरोपियों से विवाद हुआ था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस क्षेत्राधिकारी मौदहा रमेश भारतीय ने बताया कि एक बुलेरो जीप से पौथिया की ओर जा रहे आरोपी रऊफ, जावेद, परवेज व बच्चा बाबू को छानी बुजुर्ग गांव के पास से बिवांर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रायफल व एक देशी तमंचा व जीप भी बरामद की गयी है। पुलिस आरोपियों से हत्या के कारणों की जानकारी ले रही है।