विकास दुबे के साथ ही UP पुलिस ने ढेर किया कानपुर का रहने वाला एक और बदमाश, सिर पर था 50 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए आज का दिन खासा राहत देने वाला रहा. यूपी में विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) के अलावा एक और इनामी बदमाश मारा गया.

विकास दुबे के साथ ही UP पुलिस ने ढेर किया कानपुर का रहने वाला एक और बदमाश, सिर पर था 50 हजार का इनाम

पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए आज का दिन खासा राहत देने वाला रहा. यूपी में विकास दुबे (Vikas Dubey Encounter) के अलावा एक और इनामी बदमाश मारा गया. समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 50 हजार का इनामी बदमाश शुक्रवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस महानिदेशक (Law and Order) प्रशांत कुमार ने बताया कि "गोरखपुर के रहने वाले पन्ना यादव उर्फ सुमन यादव को हरदी इलाके के अहिरनपुरवा गांव में STF और स्थानीय पुलिस ने घेर लिया था, जिसके बाद मुठभेड़ में वह मारा गया." यादव कानपुर का रहने वाला था और वह हत्या, लूट, डकैती जैसे दर्जनों मामलों में वांछित था. 

वहीं इससे पहले आज सुबह कुख्यात अपराधी और कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार सुबह कानपुर के भौती इलाके में पुलिस मुठभेड़ मे मारा गया. पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.  कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया, "तेज बारिश हो रही थी. पुलिस ने गाड़ी तेज भगाने की कोशिश की जिससे वह डिवाइडर से टकराकर पलट गयी और उसमें बैठे पुलिसकर्मी घायल हो गये. 

हादसे का फायदा उठाकर दुबे ने पुलिस के एक जवान की पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश की और कुछ दूर भाग भी गया." कुमार ने कहा, "तभी पीछे से एस्कार्ट कर रहे एसटीएफ के जवानों ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की और उसी दौरान उसने एसटीएफ पर गोली चला दी जिसके जवाब में जवानों ने भी गोली चलाई और वह घायल होकर गिर पड़ा. हमारे जवान उसे अस्पताल लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया."

Video: कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए UP में तीन दिन का लॉकडाउन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com