NDTV Khabar

एक और पुलिसवाला बना आतंकी! पुलिस कर रही है जांच

लश्कर ने उसका कोड नाम अबु अकरम रखा है. इस बारे में पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार करते हुए कहा कि अभी मामले की जांच जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक और पुलिसवाला बना आतंकी! पुलिस कर रही है जांच

कथित तौर पर आतंकी बना पुलिस वाला इशफाक.

खास बातें

  1. घाटी में पहले भी कुछ पुलिसवाले आतंकी बने थे.
  2. अब एक और पुलिस के जवान के लापता होने पर है शक
  3. सोशल मीडिया में लश्कर के साथ जुड़ने के है संकेत.
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर पुलिस का एक और जवान ने पुलिस की नौकरी छोड़ कर आतंक का दामन थाम लिया है. खबर है कि वो लश्कर ए तैयबा में शामिल हो गया है. वैसे आधिकारिक तौर पर उसके भगौड़े होने की खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. इसका पता तब लगा जब ये पुलिसकर्मी जो कथित तौर पर लापता था वो शुक्रवार को सोशल मीडिया में मिल गया. वहां पर वो लश्कर ए तैयबा के आतंकी के रूप में सामने आया है. लश्कर ने उसका कोड नाम अबु अकरम रखा है. इस बारे में पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार करते हुए कहा कि अभी मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें : NIA ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन के घर पर मारा छापा


टिप्पणियां

आपको ये बता दें कि लश्कर ए तैयबा का आतंकी बनने वाले इस पुलिस कर्मी का नाम इश्फाक अहमद है. इश्फाक दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिला के श्रीमाल गांव का रहने वाला है. वो पिछले कुछ महीनों से जम्मू संभाग के अंतर्गत जिला पुलिस लाईन कठुआ में तैनात था और छुट्टी पर अपने घर आया था. जब छुट्टी बीत जाने के बाद भी उसने ड्यूटी पर रिपोर्ट नहीं किया गया तो उसके बारे में छानबीन की गई. उसके परिवार वालों के मुताबिक वो पिछले सोमवार को कठुआ के लिए रवाना हुआ था. लेकिन आज तक नहीं पहुंचा है. 

VIDEO: कश्मीर में आतंकी गिरफ्तार

इस बीच इश्फाक अहमद के लापता होने की खबर फैलने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर उसका एक फोटो वायरल हो गया. इस फोटो में वह हथियारों संग नजर आ रहा है. तस्वीर मे वो अब लश्कर ए तैयबा का आतंकी बन गया है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement