बेंगलुरु के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस में धमाका, एक रिसर्चर की मौत, 3 घायल

बेंगलुरु के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस (IISC Bangalore) में धमाका हुआ है. इसमें एक रिसर्चर की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए. हाइड्रोजन सिलेंडर में ब्लास्ट की आशंका जताई जा रही है.

बेंगलुरु के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस में धमाका, एक रिसर्चर की मौत, 3 घायल

बेंगलुरु के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस में धमाका.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस (IISC Bangalore) में धमाका हुआ है. इसमें एक रिसर्चर की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए. हाइड्रोजन सिलेंडर में ब्लास्ट की आशंका जताई जा रही है. धमाका इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस के एयरोस्पेस लैब में हुआ है. बताया जा रहा है कि धमाका दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर हुआ. बताया जा रहा है कि एक रिसर्चर की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. 

इस घटना में मैसुरू के मनोज (32) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीनों घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि विस्फोट के कारण का अभी पता नहीं लग सका है लेकिन संदेह है कि एक सिलेंडर में विस्फोट हुआ. सहायक पुलिस आयुक्त निरंजन राज उर्स ने बताया कि स्टार्ट-अप कंपनी सुपरवेयर टेक्नोलॉजीज प्रा. लि. की आईआईएससी के साथ एक साझेदारी थी. उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ घटना के वास्तविक कारण का पता लगाएंगे, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि सिलेंडर में विस्फोट हुआ.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com