जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में 1 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) को मार गिराया. सुरक्षाबलों का जॉइंट ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में 1 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकी के छिपे होने की जानकारी पुलिस से मिली थी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ मुहिम
  • सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक और आतंकी
  • अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने आतंकी को किया ढेर
अनंतनाग:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी (Terrorist) को मार गिराया. सुरक्षाबलों का जॉइंट ऑपरेशन आज (शनिवार) सुबह चलाया गया. कश्मीर पुलिस से मिले इनपुट के बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था. इस दौरान हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया. उसके पास से एक AK-47 बरामद की गई है. सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है.

बीते 10 अक्टूबर को घाटी के कुलगाम जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया गया था. उनके पास से M4 रायफल और एक पिस्टल बरामद की गई थी. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का यह संयुक्त ऑपरेशन था.

जम्मू-कश्मीर में चाइनीज ड्रोन और हथियारों से आतंकी साजिश में लगा पाकिस्तान : सरकारी सूत्र

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद जॉइंट टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी.

जम्‍मू-कश्‍मीर : DNA जांच में पुष्टि, श्रमिक ही थे सेना के हाथों मारे गए तीनों युवक

बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक आतंकी सेना के सामने सरेंडर करते नजर आ रहा है. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि आतंकी ने मुठभेड़ के दौरान आत्मसमर्पण किया है. सेना के एक अफसर के गोली न चलाने के आश्वासन के बाद वह उनकी ओर आगे बढ़ता है और बताता है कि उसने हथियार फेंक दिया है. उसके पास से AK-47 बरामद की गई. उसकी पहचान जहांगीर भट के रूप में हुई है. इससे पहले अगस्त में शोपियां जिले के किलौरा गांव में एक मुठभेड़ के दौरान एक और आतंकी ने सरेंडर कर दिया था. हालांकि इस एनकाउंटर में उसके चार साथी मारे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में आतंकी के सरेंडर का नाटकीय वीडियो आया सामने