NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

आतंकवादी बच के भाग नहीं पाएं इसके लिए इलाके की घेराबंदी की गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर चली मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की गोपनीय जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादी बच के भाग नहीं पाएं इसके लिए इलाके की घेराबंदी की गई थी. उन्होंने कहा, ‘मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया. शव को मौके से बरामद कर लिया गया है. आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.'

एलओसी पार PoK में 16 कैंपों में दी जा रही है आतंकी ट्रेनिंग, सेना को मिली खुफिया जानकारी

बता दें बीते सप्ताह शुक्रवार को  पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए थे. आतंकियों के पास से 2 एके-47, 1 एकेएम और एक एसएलआर बरामद की गई थीं. मारे गए ये चारों आतंकी जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के थे.


टिप्पणियां

 पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, जैश के 4 आतंकी ढेर

5 जून को  सेना ने कश्मीर के ऐसे टॉप टेन आतंकियों की सूची जारी की थी, जो इलाके में सबसे ज्यादा आतंकी घटनाओं में शामिल रहे हैं. इस लिस्ट में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सर्वोच्च कमांडर रियाज अहमद नाइकू का भी नाम शामिल था. इस लिस्ट में लश्कर-ए-तैयबा का शोपियां जिला कमांडर वसीम अहमद ऊर्फ ओसामा, एचएम का अनंतनाग जिला कमांडर मोहम्मद अशरफ खान, एचएम का बारामूला जिला कमांडर मेहराजुद्दीन, श्रीनगर में एचएम का आतंकी सैफुल्लाह मीर ऊर्फ डॉक्टर सैफ, एचएम का पुलवामा जिला कमांडर अरशद-उल हक शामिल हैं. भारतीय सेना आतंकियों के खात्मे के लिए जल्द विशेष अभियान शुरू करने जा रही है. (इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement