नीतीश कैबिनेट पर लालू का रिपोर्ट कार्ड: 'केवल मेरे बेटे तेजस्‍वी का कामकाज बेहतर'

इसके साथ ही उन्‍होंने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (29) के कामकाज की सराहना की.

नीतीश कैबिनेट पर लालू का रिपोर्ट कार्ड: 'केवल मेरे बेटे तेजस्‍वी का कामकाज बेहतर'

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लालू ने नीतीश पर जमकर साधा निशाना
  • कहा- नीतीश राजनीति के पलटूराम
  • नीतीश सरकार में अपने बेटों के कामकाज को बेहतर बताया

लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश पर जमकर निशाना साधना के साथ ही कहा कि जब उनके दल के साथ नीतीश कुमार की पार्टी वाली गठबंधन सरकार थी तो उस वक्‍त केवल उनके बेटे तेजस्‍वी यादव का कामकाज ही बेहतर रहा. हालांकि इसके साथ ही उन्‍होंने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (29) के कामकाज की सराहना की. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार ने राजद से गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बना ली.

इसके साथ ही मंगलवार को लालू जमकर नीतीश पर बरसे. उन्‍होंने कहा कि नीतीश राजनीति के पलटूराम हैं और सत्‍ता के लालची हैं. लालू ने खुद को नीतीश से सीनियर बताया. बोले मैं उन्‍हें शुरू से जानता हूं. लालू ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश मोदी का जय-जयकारा कर रहे हैं. दो-दो बार विधानसभा चुनाव हारे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जेपी अंदोलन के समय मैंने नीतीश को आगे किया. उन्होंने कहा कि मैं उनसे ज्यादा लोकप्रिय था.

यह भी पढ़ें: ब्‍लॉग-नीतीश-मोदी के मिलन पर इतना हंगामा क्यों है बरपा?
लालू ने पीएम मोदी की स्टाइल में पूछा - मित्रों, क्या आरोपी नीतीश को कुर्सी पर बैठने का अधिकार है

इससे पहले सोमवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके नीतीश पर वार किए. लालू ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टाइल में पूछा - मित्रों, क्या हत्या जैसे संगीन जुर्म में आरोपित मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठने का नैतिक अधिकार है जहां केस ही मुख्‍यमंत्री बनाम बिहार राज्‍य चल रहा हो?

VIDEO: लालू ने नीतीश पर साधा निशाना


सोमवार को ही नीतीश कुमार ने भी मीडिया के सामने आकर महागठबंधन से नाता तोड़ने और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के कारणों को बताया था. उन्होंने तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव पर जमकर वार किए थे. उन्होंने कहा कि जेडीयू की नीति रही है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं. हमारा तेजस्वी से कहना था कि वह अपने मामले में सफाई दें लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com