योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

ओपी राजभर ने कहा कि सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है.

योगी सरकार में मंत्री राजभर बोले: BJP सरकार ने अब तक कोई अच्छा काम नहीं किया

ओपी राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के प्रमुख व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर हमला बोला है. ओपी राजभर ने कहा कि सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. हो सकता है चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए. राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, "लोगों ने मोदी जी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया."

उत्तर प्रदेश के मंत्री का बड़ा आरोप, 'योगी सरकार में खुद को उपेक्षित महसूस करता हूं'

राजभर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर भाजपा के लोग अपना सीना ठोंक रहे हैं, लेकिन ये भी तब संभव हुआ जब लोग समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संतुष्ट नहीं थे."

उन्होंने कहा, "जनता ने हमें चुना लेकिन हमने अब तक क्या अच्छा कर दिया? हो सकता है कि कल भाजपा से भी अच्छा विकल्प जनता को मिल जाए."

एससी-एसटी एक्ट का भी दहेज उत्पीड़न रोधी अधिनियम की तरह होता है दुरुपयोग : यूपी में मंत्री ओम प्रकाश राजभर

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से राजभर योगी सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं. हालांकि, पिछले दिनों अमित शाह के साथ उनकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद यह कहा जा रहा है था कि नाराज राजभर को अमित शाह ने मना लिया है. 

VIDEO: यूपी के मंत्री ओपी राजभर के बगावती तेवर (इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com