मुंबई-हजरत निजामुद्दीन विशेष राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन 30 दिसंबर से

मध्य रेलवे ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी.उल्लेखनीय है कि मध्य रेलवे ने कोरोना वायरस महामारी के चलते मार्च महीने में मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन रोक दिया था.

मुंबई-हजरत निजामुद्दीन विशेष राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन 30 दिसंबर से

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

मुंबई से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के बीच 30 दिसंबर से सप्ताह में चार दिन विशेष राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन किया जाएगा. मध्य रेलवे ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी.उल्लेखनीय है कि मध्य रेलवे ने कोरोना वायरस महामारी के चलते मार्च महीने में मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन रोक दिया था. मध्य रेलवे के मुताबिक ट्रेन संख्या 01221 विशेष राजधानी एक्सप्रेस प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से शाम चार बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11 बजे हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी.

विज्ञप्ति के मुताबिक इसी तरह वापसी में ट्रेन संख्या 01222 विशेष राजधानी एक्सप्रेस प्रत्येक मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार और रविवार को हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से शाम चार बजकर 55 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पहुंचेगी. मध्य रेलवे ने बताया कि इस रेलगाड़ी का ठहराव कल्याण, नासिक रोड, जलगांव, भोपाल, झांसी और आगरा छावनी स्टेशनों पर होगा और टिकटों की बुकिंग 25 दिसंबर से शुरू होगी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com