6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

Oppo Noida: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने छह कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दिल्ली के पास स्थित अपने कारखाने को बंद कर दिया है

6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

Oppo Greater Noida factory: कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित निकलने पर ओप्पो ने परिचालन रोका (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ओप्पो के 6 कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले
  • कंपनी ने ग्रेटर नोएडा कारखाने को किया बंद
  • 3000 कर्मचारियों की कोरोना जांच

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने छह कर्मचारियों के कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमित पाए जाने के बाद दिल्ली के पास स्थित अपने कारखाने को बंद कर दिया है. 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों की जांच की जा रही है. ओप्पो  ने जांच रिपोर्ट आने तक इकाई को बंद रखने का फैसला किया है. कंपनी ने सोमवार को एक बयान में यह बात कही. कंपनी का कहना है कि उसने नागरिकों और कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है. 

ओप्पो इंडिया ने बयान में कहा, "एक कंपनी के रूप में हम अपने कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को सबसे आगे रखते हैं. इसके मद्देनजर ग्रेटर नोएडा में हमारी विनिर्माण इकाई में सभी परिचालनों रोक दिया गया है. 3,000 कर्मचारियों की कोरोना जांच शुरू की गई है, जिसकी रिपोर्ट आने का हम इंतजार कर रहे हैं.

कंपनी ने यह भी कहा कि जिन लोगों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आएगा उन्हें फिर से काम शुरू करने की इजाजत दी जाएगी. गृह मंत्रालय के दिशानिर्देशों के बाद इस महीने की शुरुआत में ओप्पो समेत अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने परिचालन को फिर से शुरू किया था. 

Newsbeep

देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को भारत में Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा 96,000 के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 96,169 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मरीज मिले हैं और 157 लोगों की जान गई है. 24 घंटों में कोरोना के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा उछाल है.

वीडियो: जम्मू-कश्मीर में फैलता कोरोना, 13 गर्भवती महिलाएं संक्रमित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com