NDTV Khabar

तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारत बंद, रुपया रिकॉर्ड निचले स्तर पर, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद (Bharat Bandh) बुलाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में भारत बंद, रुपया रिकॉर्ड निचले स्तर पर, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने भारत बंद बुलाया है.

नई दिल्ली : पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद (Bharat Bandh) बुलाया है. कांग्रेस (Congress) ने सपा, बसपा, डीएमके समेत 20 दलों के समर्थन का दावा किया है. लेफ़्ट दल भी बंद के साथ है. सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के भूख हड़ताल का 17वां दिन है. रविवार को हार्दिक को एक निजी अस्पताल से छुट्टी मिल गई. भारतीय रुपये में लगातार गिरावट का दौर जारी है. सोमवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया सर्वकालिक निचले स्तर पर पहुंच गया. एक डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत 72.30 तक पहुंच गई. ल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार 40 सेवाओं की डोर स्टेप डिलीवरी यानी सेवा सीधा जनता के द्वार पर देने की शुरुआत सोमवार से करने जा रही है. बॉलीवुड से खबर है कि  श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. अब जाह्नवी कपूर के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. पढ़ें खबरें विस्तार से. 

1 - Bharat Bandh Live Updates: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस को मिला AAP का साथ, राहुल के साथ दिखे मंच पर बड़े नेता 


Bharat Bandh Live Updates: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस को मिला AAP का साथ, राहुल के साथ दिखे मंच पर बड़े नेता

कर्नाटक समेत कुछ राज्यों में स्कूलों, कॉलेजों और दफ़्तरों में छुट्टी कर दी गई है. दवा दुकानों, अस्पताल और एंबुलेंस को बंद से बाहर रखा गया है. कांग्रेस दावा कर रही है कि आम आदमी पार्टी भारत बंद के साथ है. 

2 -  अस्‍पताल से छुट्टी के बाद भी हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल जारी, कहा- DCP राठौड़ मुझे कहता है मार दूंगा

अस्‍पताल से छुट्टी के बाद भी हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल जारी, कहा- DCP राठौड़ मुझे कहता है मार दूंगा

सोमवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के भूख हड़ताल का 17वां दिन है. रविवार को हार्दिक को एक निजी अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उन्हें यहां पास ही स्थित उनके आवास पर ले जाया गया. 

3 - अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 72.30 के निचले रिकॉर्ड स्तर पर

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 72.30 के निचले रिकॉर्ड स्तर पर

सोमवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया सर्वकालिक निचले स्तर पर पहुंच गया. एक डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत 72.30 तक पहुंच गई.

4 - 'दुनिया में पहली बार सरकार आपके द्वार', दिल्ली में 40 सेवाओं की डिलीवरी सीधा घर पर आज से

'दुनिया में पहली बार सरकार आपके द्वार', दिल्ली में 40 सेवाओं की डिलीवरी सीधा घर पर आज से

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार 40 सेवाओं की डोर स्टेप डिलीवरी यानी सेवा सीधा जनता के द्वार पर देने की शुरुआत सोमवार से करने जा रही है. केजरीवाल सरकार का दावा है कि ऐसा देश ही नहीं दुनिया में पहली बार हो रहा है. 

5 - Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

टिप्पणियां
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. आलम यह है कि अब जाह्नवी कपूर के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement