पंजाब में दलित चेहरे को आगे लाने का हमारी पार्टी में ही विरोध : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा- जिस तरह का माहौल देश में है उसमें दलितों को आगे लाने की जरूरत है

पंजाब में दलित चेहरे को आगे लाने का हमारी पार्टी में ही विरोध : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया.

खास बातें

  • कहा- दो अगस्त का कार्यक्रम, एंटी पार्टी कार्यक्रम है, उसमें नहीं जाएंगे
  • आप के कुछ नेता दलित को नेतृत्व देने का विरोध कर रहे हैं
  • पार्टी के खिलाफ माहौल बनने की कोशिश की जा रही
नई दिल्ली:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी दलित चेहरे को आगे लाई है जिससे लोगों को तकलीफ हो रही है और यह तकलीफ दूसरी पार्टियों में ही नहीं हमारी खुद की पार्टी में भी हो रही है. जिस तरह का माहौल देश में है उसमें दलितों को आगे लाने की जरूरत है.

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की बैठक दिल्ली में हुई. सीएम अरविंद केजरीवाल के घर में हुई यह बैठक खत्म होने के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि ''दो अगस्त का जो कार्यक्रम है, वह एंटी पार्टी कार्यक्रम है. हम उसमें नहीं जाएंगे. पार्टी दलित चेहरे को आगे लाई है. इससे लोगों को तकलीफ हो रही है और यह तकलीफ दूसरी पार्टियों में ही नहीं हमारी खुद की पार्टी में भी हो रही है. जिस तरह का  माहौल देश में है उस माहौल में देश में दलितों को आगे लाने की जरूरत है. और यही काम हमारी पार्टी ने किया है. जिस तरह से हमारे कुछ नेता इस बात का विरोध कर रहे हैं वह गलत है.'' 

VIDEO : दो विधायकों को कनाडा में एयरपोर्ट से लौटाया

सिसोदिया ने दो अगस्त के प्रोग्राम को लेकर कहा कि पार्टी के खिलाफ माहौल बनने की कोशिश की जा रही है. जब मनीष सिसोदिया से पूछा गया कि दिल्ली में सीएम या डिप्टी सीएम दलित क्यों नहीं बनाया गया, तो उन्होंने कहा कि यह पंजाब की लीडरशिप की  डिमांड थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com