''बेटे को जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वो उस पर खरा उतरेगा'', तार किशोर के डिप्टी सीएम बनने की चर्चा से खुश माता-पिता

बिहार भाजपा (Bihar BJP) के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद के पिता गंगा प्रसाद और उनकी मां सुमित्रा देवी को भी बेटे की सफलता पर गर्व है.

''बेटे को जो भी जिम्मेदारी मिलेगी वो उस पर खरा उतरेगा'', तार किशोर के डिप्टी सीएम बनने की चर्चा से खुश माता-पिता

Bihar के संभावित Deputy CM तार किशोर प्रसाद के परिजन बेहद खुश (फाइल फोटो)

कटिहार:

बिहार (Bihar) में तारकिशोर प्रसाद (Tar Kishor Prasad) के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM) बनने को लेकर उनके गृह नगर में तो जश्न का माहौल है, लेकिन उनके माता-पिता भी बेटे की इस कामयाबी को लेकर बेहद खुश हैं. बिहार भाजपा (Bihar BJP) के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद के पिता गंगा प्रसाद और उनकी मां सुमित्रा देवी को भी बेटे की सफलता पर गर्व है. उन्होंने उम्मीद जताई कि तारकिशोर को जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उनका बेटा बखूबी उस पर खरा उतरेगा.

कटिहार में नगर विधायक तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री बनने की चर्चा के बाद उनके बुजुर्ग माता-पिता बेहद खुश हैं. पिता कहते हैं कि हम व्यवसायी परिवार से थे लेकिन कभी भी तारकिशोर का व्यवसाय में मन नहीं था. तारकिशोर अपने राजनीति के प्रति उनके समर्पण और ईमानदारी के कारण आज इस मुकाम के करीब है,

RSS से लंबे वक्त तक जुड़े रहे
भाजपा के पूर्व सचेतक तारकिशोर प्रसाद की मां सुमित्रा देवी ने कहा कि बेटा पहले से ही आरएसएस (RSS) से जुड़े रहे हैं. भाजपा को मजबूत करने के लिए पूरे देश भर में कई कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. उन्हें उम्मीद है, अगर उनके बेटे को बिहार का उप मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वह उसमें भी कामयाबी हासिल करेगा और ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पत्नी ने कहा, सादा जीवन-उच्च विचार उनकी खासियत
कटिहार विधायक तारकिशोर प्रसाद को बड़ा पद मिलने को लेकर उनके आवास में भी जश्न का माहौल है.  पूरे परिवार के साथ उनकी धर्मपत्नी रेणु प्रसाद भी राजनीति में रहते हुए भी परिवार के प्रति उनकी जिम्मेदारी का उल्लेख करती है. तारकिशोर की भावी जिम्मेदारी पर रेणु प्रसाद ने कहा कि जो भी जिम्मेदारी उनको मिलेगी, वो निश्चित तौर पर ईमानदारी से उस पर खरे उतरेंगे. उप मुख्यमंत्री पद के दावेदार तारकिशोर प्रसाद की धर्मपत्नी रेणु प्रसाद ने कहा कि सादा खाना खाने के साथ-साथ सादा विचार तारकिशोर प्रसाद की पहचान है. उनकी पोती अदिति राज ने भी अपने दादा की जीत पर खुशी जाहिर किया.