झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी बिना शर्त हेमंत सोरेन की सरकार को समर्थन देगी, क्योंकि...

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) की झारखंड विकास मोर्चा (प्र) ने मंगलवार को हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नेतृत्व में बनने वाली गठबंधन की सरकार को बिना शर्त बाहर से समर्थन देने की घोषणा की है.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की पार्टी बिना शर्त हेमंत सोरेन की सरकार को समर्थन देगी, क्योंकि...

हेमंत सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की.

रांची:

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) की झारखंड विकास मोर्चा (प्र) ने मंगलवार को हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नेतृत्व में बनने वाली गठबंधन की सरकार को बिना शर्त बाहर से समर्थन देने की घोषणा की है. झामिवो प्रदेश कार्यालय पर बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में पार्टी प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने इसकी घोषणा की. मालूम हो कि विपक्षी गठबंधन में झाविमो अपनी शर्तों के चलते शामिल नहीं हो सकी थी. स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद गठबंधन ने झाविमो से औपचारिक तौर पर समर्थन नहीं मांगा है, लेकिन आज पार्टी ने खुद इसकी घोषणा कर दी.
 

झारखंड : PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की रैलियां भी न बचा सकीं रघुबर सरकार को

राज्य में विधानसभा चुनावों में इस बार झाविमो को कुल तीन सीटें ही हासिल हुई हैं. बाबूलाल मरांडी की समर्थन की घोषणा के तुरत बाद हेमंत सोरेन उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. हेमंत ने अपनी भावी सरकार के लिए मरांडी की पार्टी का समर्थन मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की. हेमंत सोरेन से मिलने के बाद बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हमारी पार्टी हेमंत सोरेन को समर्थन देगी, क्योंकि उनके पास आवश्यक बहुमत है.

VIDEO: गठबंधन में जाने से हुआ कांग्रेस-जेएमएम को फायदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com