NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर कांग्रेस कार्यकर्ता हारा शर्त, सबके सामने सिर मुंडवाया

कांग्रेस को 16 राज्यों में एक भी सीट नहीं आई है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी अमेठी से चुनाव हार गए हैं. इसके अलावा 9 पूर्व मुख्यमंत्री भी चुनाव हारे हैं. इस तरह की करारी हार की कांग्रेस नेताओं को उम्मीद नहीं थी. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश की भी खबर है. हालांकि पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बात को नकार दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर कांग्रेस कार्यकर्ता हारा शर्त, सबके सामने सिर मुंडवाया
नई दिल्ली:

'नरेंद्र मोदी अगर दोबारा प्रधानमंत्री बन गए तो मैं सिर मुंडवा लूंगा', कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को बीजेपी कार्यकर्ता के साथ ऐसी शर्त कराना पड़ गया है. मध्य प्रदेश के रायगढ़ में शर्त हारने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता ने सबके सामने अपना सिर मुंडवा लिया है. कांग्रेस के कार्यकर्ता ने कहा, मेरी पार्टी हार गई है, मैंने अपना सिर मुंडवा लिया है. गौरतलब है मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस की करारी हार हुई है. कांग्रेस को 16 राज्यों में एक भी सीट नहीं आई है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी अमेठी से चुनाव हार गए हैं. इसके अलावा 9 पूर्व मुख्यमंत्री भी चुनाव हारे हैं. इस तरह की करारी हार की कांग्रेस नेताओं को उम्मीद नहीं थी. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश की भी खबर है. हालांकि पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बात को नकार दिया है.

espl0vfo


पीएम मोदी आज शाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर सरकार बनाने का दावा कर सकते हैं पेश

वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए अनुष्ठान करने वाले वैराग्यानंद के भी गायब होने की चर्चा है. उन्होंने ऐलान किया था कि अगर दिग्विजय सिंह चुनाव हार जाते हैं तो वह इसी जगह पर जिंदा समाधि ले लेंगे. फिलहाल उनको निरंजनी अखाड़ा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. दूसरी ओर पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के बड़बोले नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने भी ऐलान किया था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. अब उनसे लोग पूछ रहे हैं कि अपना वादा कब पूरा करेंगे.

टिप्पणियां

अमेठी की जनता ने बताया राहुल गांधी क्यों हारे​



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement