ओवैसी का प्रकाश जावड़ेकर पर हमलाः फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से बड़ा है

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘प्रधानमंत्री का कोई विकल्प नहीं है’ वाले बयान के लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की सोमवार को जमकर खिंचाई की.ओवैसी ने कहा कि यह बयान भाजपा के ‘ठेठ फासीवादी सोच और विचार' को दिखलाता है.

ओवैसी का प्रकाश जावड़ेकर पर हमलाः  फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से बड़ा है

ओवैसी ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘प्रधानमंत्री का कोई विकल्प नहीं है' वाले बयान के लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की सोमवार को जमकर खिंचाई की.ओवैसी ने कहा कि यह बयान भाजपा के ‘ठेठ फासीवादी सोच और विचार' को दिखलाता है.उन्होंने कहा कि देश गैर भाजपाई, गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री चाहता है. उन्होंने कहा कि यह होने जा रहा है और जैसे ही यह होगा, वैसे ही संघ और भाजपा में अराजकता और अफरा-तफरा मच जाएगी.    तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी की ओर से 19 जनवरी को कोलकाता में आयोजित विपक्ष की रैली पर तंज कसते हुए जावड़ेकर ने रविवार को कहा था कि ये लोग कोई विकल्प नहीं देने जा रहे हैं और देश में ‘ऐसी स्थिति है कि अगर मोदी नहीं हों तो फिर अराजकता होगी.'

ओवैसी ने कहा, ‘‘ यह ठेठ फासीवादी मानसिकता और सोच की निशानी है. सारे फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से भी बड़ा है.''   उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ वास्तविकता यह है कि अगर देश में लाख मोदी, राहुल गांधी और ओवैसी हों तो भी हम देश से बड़े नहीं होंगे. यह देश हम सभी से बड़ा है. देश में कोई अराजकता नहीं होगी.

वीडियो- आर्थिक आधार पर आरक्षण संविधान के मुताबिक नहीं : असदुद्दीन ओवैसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com