NDTV Khabar

ओवैसी का प्रकाश जावड़ेकर पर हमलाः फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से बड़ा है

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘प्रधानमंत्री का कोई विकल्प नहीं है’ वाले बयान के लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की सोमवार को जमकर खिंचाई की.ओवैसी ने कहा कि यह बयान भाजपा के ‘ठेठ फासीवादी सोच और विचार' को दिखलाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओवैसी का प्रकाश जावड़ेकर पर हमलाः  फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से बड़ा है

ओवैसी ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ‘प्रधानमंत्री का कोई विकल्प नहीं है' वाले बयान के लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की सोमवार को जमकर खिंचाई की.ओवैसी ने कहा कि यह बयान भाजपा के ‘ठेठ फासीवादी सोच और विचार' को दिखलाता है.उन्होंने कहा कि देश गैर भाजपाई, गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री चाहता है. उन्होंने कहा कि यह होने जा रहा है और जैसे ही यह होगा, वैसे ही संघ और भाजपा में अराजकता और अफरा-तफरा मच जाएगी.    तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी की ओर से 19 जनवरी को कोलकाता में आयोजित विपक्ष की रैली पर तंज कसते हुए जावड़ेकर ने रविवार को कहा था कि ये लोग कोई विकल्प नहीं देने जा रहे हैं और देश में ‘ऐसी स्थिति है कि अगर मोदी नहीं हों तो फिर अराजकता होगी.'

ओवैसी ने कहा, ‘‘ यह ठेठ फासीवादी मानसिकता और सोच की निशानी है. सारे फासीवादियों को लगता है कि उनका नेता देश से भी बड़ा है.''   उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ वास्तविकता यह है कि अगर देश में लाख मोदी, राहुल गांधी और ओवैसी हों तो भी हम देश से बड़े नहीं होंगे. यह देश हम सभी से बड़ा है. देश में कोई अराजकता नहीं होगी.


टिप्पणियां

वीडियो- आर्थिक आधार पर आरक्षण संविधान के मुताबिक नहीं : असदुद्दीन ओवैसी



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement