यह ख़बर 11 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

एआईएमआईएम पर बरसी शिवसेना, कहा, ओवैसी बंधु मुस्लिमों के दिमाग में ‘भर रहे जहर’

ओवैशी की फाइल फोटो

मुंबई:

‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन’ पर उद्धव ठाकरे द्वारा गहरी नाराजगी जाहिर करने के बाद, उनकी पार्टी शिवसेना ने आज हैदराबाद स्थित इस संगठन पर हमला तेज करते हुए इस पर अल्पसंख्यक समुदाय के दिमाग में ‘जहर भरने’ का आरोप लगाया और महाराष्ट्र सरकार से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में लिखे संपादकीय में कहा है कि 'ओवैसी बंधु (सांसद असाउद्दीन और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी) को कट्टरपंथी विचार व्यक्त करने और उनका प्रचार प्रसार करने की आदत है। दोनों ने देश में मुस्लिमों के दिमाग में जहर भरा। नांदेड़ नगर निगम में सफलता हासिल करने के बाद अब दोनों अपना प्रभाव मराठवाड़ा क्षेत्र में फैलाना चाहते हैं।' उद्धव ने रविवार को एआईएमआईएम का प्रत्यक्ष तौर पर संदर्भ देते हुए कहा था कि हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में, उन ताकतों ने अपने सिर उठाये जो हिन्दुओं के लिए खतरनाक हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिन्दे की पुत्री प्रणीति की, संगठन पर प्रतिबंध की मांग करने वाली टिप्पणी का समर्थन करते हुए शिवसेना ने कहा कि लोगों को आगे आना चाहिए और प्रणीति का समर्थन करना चाहिए।