NDTV Khabar

आतंकवाद पर दोहरी नीति अपना रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी- तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के लक्ष्मण ने आरोप लगाया कि आतंकवाद को लेकर हैदराबाद सांसद की नीति दोहरी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकवाद पर दोहरी नीति अपना रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी- तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष

तेलांगना बीजेपी अध्यक्ष का आरोप है कि असदुद्दीन ओवैसी आतंकवाद के मुद्दे पर अलग-अलग बयान देते हैं

हैदराबाद:

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के लक्ष्मण ने आरोप लगाया कि आतंकवाद को लेकर हैदराबाद सांसद की नीति दोहरी है. लक्ष्मण ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को आतंकवाद पर अपनी नीति स्पष्ट करने की जरूरत है क्योंकि वह जो बोलते हैं, उसमें विरोधाभास है. वह हैदराबाद में कार्य बल कार्यालय पर हमले को दूसरी तरह से पेश करते हैं और मालेगांव विस्फोट मामले में अदालत के फैसले पर उनका रुख अलग होता है. यह उनकी दोहरी नीति को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें: तीन तलाक पर बोले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी, समाज में बदलाव लाने की जरूरत

उन्होंने आरोप लगाया कि कार्य बल कार्यालय पर हमले को लेकर ओवैसी की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना है. एक स्थानीय अदालत ने 10 अगस्त को वर्ष 2005 में हैदराबाद में पुलिस कार्य बल कार्यालय पर बम हमले के मामले में 10 लोगों को साक्ष्य के अभाव में निर्दोष करार दिया था. इस घटना में होम गार्ड के एक जवान की मौत हो गयी थी.


यह भी पढ़ें: कर्नल पुरोहित को जमानत पर असदुद्दीन ओवैसी बोले, आतंकवाद के मामलों पर सरकार बरत रही है नरमी

टिप्पणियां

इस फैसले पर ओवैसी ने कहा था कि क्या जांच अधिकारी को जवाबदेह ठहराया जाएगा. ओवैसी ने कहा था कि वर्ष 2005 के हैदराबाद कार्य बल कार्यालय में बम विस्फोट के मामले में पुलिस साबित नहीं कर सकी लेकिन आरोपियों ने दस साल जेल में गुजार दिया. 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement