NDTV Khabar

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से मिलकर चिदंबरम बोले- हिम्मत नहीं हारूंगा

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम पिछले कई दिनों से तिहाड़ में बंद हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से मिलकर चिदंबरम बोले- हिम्मत नहीं हारूंगा

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम.

नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए शनिवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की. सोनिया और मनमोहन से मुलाकात के बाद चिदंबरम ने दोनों का आभार जताया और कहा कि जब तक कांग्रेस साहस बनाए रखेगी तब तक वह भी साहसी बने रहेंगे. आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम पिछले कई दिनों से तिहाड़ में बंद हैं. सूत्रों के मुताबिक, सोनिया और मनमोहन सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ पहुंचे और उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की.

माना जा रहा है कि दोनों ने चिदंबरम से उनकी खैरियत पूछने के साथ ही उनके प्रति एकजुटता प्रकट की. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद देने के साथ ही चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है.

पीएम मोदी की 'भारत में सब अच्छा है' टिप्पणी पर भड़के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, कहा - विपक्षी नेताओं को जेल...


आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की. उन्होंने कहा, 'मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूँ कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए. जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी बना रहूंगा.'

साथ ही चिदंबरम ने कहा, 'बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है.' दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है.

तिहाड़ जेल में बंद पी. चिदंबरम से सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने की मुलाकात

मुलाकात के बाद चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा, 'मेरे पिता और मेरा परिवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बहुत आभारी हैं. उन्होंने मुलाकात की और अपना समर्थन जताया.' उन्होंने कहा कि यह इस राजनीतिक लड़ाई में हमारा हौसला बढ़ाने वाला है. इससे पहले 18 सितंबर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अहमद पटेल और गुलाम नबी आजाद ने जेल में चिदंबरम से मुलाकात की थी. गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम को पिछले दिनों अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 

टिप्पणियां

पी चिदंबरम ने CBI पर कसा तंज, कहा- उन्हें लगता है मेरे सोने के पंख उगेंगे और मैं उड़ जाऊंगा

VIDEO: मनमोहन सिंह के साथ पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचीं सोनिया गांधी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement