NDTV Khabar

मोदी सरकार पर बरसे पी चिदंबरम, कहा- गाय के लिए सरकार का प्यार सिर्फ कागज पर ही

सीनियर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने देसी नस्लों की पशुओं की संख्या में कथित गिरावट पर शनिवार को केंद्र सरकार की आलोचना की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार पर बरसे पी चिदंबरम, कहा- गाय के लिए सरकार का प्यार सिर्फ कागज पर ही

पूर्व वित्त मंत्री ने रोजगार की कमी के लिए भी सरकार पर हमला बोला

नई दिल्ली:

सीनियर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने देसी नस्लों की पशुओं की संख्या में कथित गिरावट पर शनिवार को केंद्र सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि गाय के लिए सरकार का प्रेम केवल कागज पर है. पूर्व वित्त मंत्री ने रोजगार की कमी के लिए भी सरकार पर हमला बोला और कहा कि देश में 'तीव्र' रोजगार संकट है. चिदंबरम अभी धनशोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं और उनकी ओर से उनके परिवार द्वारा किए गए ट्वीट में पूर्व वित्तमंत्री ने दो आर्थिक सूचक पेश किए और लोगों से कहा कि वे अपना निष्कर्ष निकालें. 

INX मीडिया केस में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, कहा- पी चिदंबरम ने लिया था 10 लाख रुपये की रिश्वत

उन्होंने पहला आर्थिक सूचक पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘जिन लोगों से पूछा गया उनमें से 50 प्रतिशत से अधिक लोगों ने कहा कि अभी रोजगार की स्थिति बहुत खराब है. तीस प्रतिशत से अधिक लोगों ने कहा कि स्थिति अभी और भी खराब होगी. इसका अर्थ यह है कि बेरोजगारी संकट विकट हो गयी है.'' 


BCCI में जय शाह को पद मिलने की खबरों पर कार्ती चिदंबरम ने कसा तंज, लिखी यह बात

टिप्पणियां

ट्वीट में उन्होंने कहा, 'देशी नस्ल के पशुओं की संख्या 2012 से 2019 के बीच 6 प्रतिशत घट गई. इसका अर्थ है कि गाय के लिए सरकार का प्रेम बस कागज पर ही है. सरकार के प्रयास से उनकी संख्या में वृद्धि नहीं हो रही.' चिदंबरम ने बुधवार को कहा था कि वह दो आर्थिक सूचक प्रतिदिन ट्वीट करेंगे जिससे लोग निष्कर्ष निकाल सकें. 

Video: INX मीडिया मामले में ED ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement